corona-test

    औरंगाबाद: शिवसेना (Shivsena) की औरंगाबाद (Aurangabad) इकाई जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) से प्रभावित गांवों और शहरी क्षेत्रों का शनिवार से पांच सप्ताह तक दौरा करेगी और लोगों में महामारी व उसके दिशा-निर्देशों (Guidelines) साथ-साथ टीकाकरण (Vaccination) को लेकर जागरूकता पैदा करेगी।

    शिवसेना के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एवं पार्टी की जिला इकाई के अध्यक्ष अंबादास दानवे ने शुक्रवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘‘यह दौरा तीन अप्रैल से शुरू होगा और नौ मई तक जारी रहेगा। इसका उद्देश्य गांवों और शहरी क्षेत्रों में लोगों में जागरूकता पैदा करना है।”

    उन्होंने कहा कि इस दौरे के तहत शिवसेना के कार्यकर्ता जिले के उन 54 गांवों में लोगों को जागरूक करेंगे जहां कोविड-19 मरीजों की संख्या दोहरे अंकों में पाई गई है। इसके अलावा कोविड देखभाल केन्द्रों का भी दौरा किया जायेगा। दानवे ने कहा कि औरंगाबाद छावनी बोर्ड के आठ वार्ड और औरंगाबाद शहर के प्रत्येक वार्ड को इस कार्यक्रम के तहत कवर किया जाएगा।

    शिवसेना के नेता ने कहा, ‘‘हम कोविड-19 दिशानिर्देशों के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करेंगे और उन्हें टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करेंगे।”