सांप और नेवले की लड़ाई (Photo Credits-Youtube Grab)
सांप और नेवले की लड़ाई (Photo Credits-Youtube Grab)

    Loading

    महाराष्ट्र: सांप (Snake) और नेवले (Mongoose) की दुश्मनी से हर कोई वाकिफ है। अक्सर दोनों के बीच लड़ाई के कई वीडियो समय-समय पर देश के हर कोने से सामने आते रहते हैं। वैसे सांप भले ही कितना भी जहरीला हो लेकिन उसके साथ जब भी नेवले की लड़ाई हुई है जीत सिर्फ नेवले ने दर्ज की है। इसी बीच नेवले और सांप की लड़ाई का एक वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) के बुलढाणा (Buldhana) से सामने आया है। इस वीडियो को सड़क पर गुजर रहे लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

    बता दें कि चैनल टीवी 9 के अनुसार बुलढाणा से सांप और नेवले की लड़ाई का सामने आया यह वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़ाई को लोग लाइव देख रहे हैं। सांप और नेवले के बीच यह लड़ाई काफी देर तक चली है। 

    देखें, सांप और नेवले की लड़ाई का वीडियो-

    वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि कभी सांप भारी पड़ रहा है तो कभी नेवला करारा प्रहार कर रहा है। वीडियो में इस सड़क से गुजर रहे लोग सांप और नेवले के बीच लड़ाई देखने के लिए रुक जाते हैं। सांप जैसे ही नेवले को देखता है वह भागने की कोशिश करता है लेकिन नेवला उसपर हमला कर देता है। दोनों के बीच कुछ देर लड़ाई चलती है फिर नेवला आखिरकार सांप को हरा देता है।