sanjay raut
File Photo

Loading

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर राज्य की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर चल रहा है। हर रोज नए नए ख़ुलासे, दावे और आरोप किये जा रहे है। इसी बीच बुधवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने विपक्ष पर आरोप लगाया है। राउत ने कहा कि, “सुशांत की मौत मामले से महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम जोड़ना एक साजिश है।”

बिना किसी का नाम लिए बगैर राउत ने कहा, “विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है। आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत मामले से क्या लेना-देना। ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है।” नेता ने आगे कहा, “सुशांत मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।

क्या कहा था आदित्य ने? 
आदित्य ठाकरे ने कहा कि, “सुशांत के मामले पर राज्य में सड़क छाप राजनीति की जा रही है। मेरे और मेरे परिवार पर बेवजह कीचड़ उछाला जा रहा है। बॉलीवुड के लोगों के साथ अच्छी जान पहचान होना अपराध नहीं है। सुशांत की मौत दिल दहला देने वाली है। लेकिन मुंबई पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है। हालांकि कुछ लोगों का कानून पर भरोसा नहीं है, वह बेवहज के आरोप करने में लगे है।”