Sushant Death Case: New maneuver of Maharashtra government against BJP

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने फिर एक बार टिप्पणी की है। अनिल देशमुख ने कहा है कि राजनीतिक लाभ के लिए इस मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है। यह बयान गृहमंत्री ने ट्वीट कर दिया है। 

अनिल देशमुख ने ट्वीट में लिखा, “राजनीतिक लाभ के लिए इस मामले का अब राजनीतिकरण किया जा रहा है। महाराष्ट्र पुलिस पेशेवर तरीके से मामले में पूछताछ कर रही है और सच्चाई को सामने लाने का प्रयास कर रही है। वहीं इस केस के लिए महाराष्ट्र पुलिस सक्षम है और इसमें कोई कसर नहीं छोड़ रही है।” उन्होंने कहा कि मैं मामले को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग की निंदा करता हूं। 

ग़ौरतलब है कि, इस मामले में बिहार से राज्यसभा के सदस्य रहे पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि, 44 दिन तक सुशांत की मौत की जांच में मुंबई पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ। इसलिए इसका सीधा मतलब है कि मुंबई पुलिस सच पर पर्दा डालने में लगी है। साथ ही इस मामले की जांच को दूसरी दिशा में ले जाना चाहती है। 

सिन्हा ने यह भी कहा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री सुशांत मौत मामले की सीबीआई जांच कराने से भाग रही है और देश के लोगों की भावनाओं को नजरअंदाज कर रही है। इसलिए इसके पीछे कुछ बड़े लोगों का हाथ हो सकता है। इसके साथ ही मुंबई फिल्म दुनिया परिवारवाद, गुटबाज़ी और दाऊद कनेक्शन की भी जांच होनी चाहिए।”