Violators made to do 'Chicken Walk' at sea shore, watch video

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के मरीन ड्राइव (Marine Drive) पर कतिथ रूप से समंदर (Sea) के करीब जाने की कोशिश करना कुछ युवकों को भारी पड़ गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने इन लोगों को प्रोमिनेड पर ही मुर्गा बनाकर चलाया (Murga Walk)। इस घटना का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन युवकों को अपनी जान जोखिम में डालने को लेकर पनिशमेंट दी गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरीन ड्राइव पर गश्त कर रहे कुछ पुलिसकर्मियों ने इन्हे मुर्गा बनकर चलने के लिए कहा था और उन्हें बाद में ऊंची उठती लहरों के बीच अपनी सुरक्षा के लिहाज़ से नहीं जाने की चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया गया था।

    हालांकि फिलहाल ये साफ़ नहीं है कि, आखिर ये घटना कब की है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद, ट्विटर पर मुंबई पुलिस कमेंट करते हुए कहा है कि, ‘‘हर  उल्लंघन पर कार्रवाई का एक कानूनी प्रावधान है और केवल वही दंडात्मक कार्रवाई की जा सकती है। मामले में जांच की जा रही है।’’ 

    सोशल मीडिया पर वायरल में देखा जा सकता है कि, कुछ युवकों को मुर्गा बना कर चलाया जा रहा है जबकि एक पुलिसकर्मी इनके पास ही खड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पुलिसकर्मी कुछ ही दूरी पर खड़े हैं।