murder-cheating
Representative Pic

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) के दहिसर इलाके में एक दिल दहला देने वाली और खौफनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक 6 साल की मासूम बच्ची की निशानदेही और मदद से एक मर्डर केस का खुलासा हुआ है। दरअसल इस बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसकी आंखों के सामने ही उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पिता की नृशंस हत्या (Murder) कर दी।

    यह महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस को हत्या के 11 दिन बाद मासूम बच्ची ने दी है। वहीं मासूम बच्ची से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अब आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पति की हत्या के बाद उसके शव को इस कलयुगी पत्नी ने किचन में ही दफना दिया था। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

    गोंडा में शादी और मुंबई में मर्डर :

    दरअसल उत्तर प्रदेश के गोंडा में रईस की शादी साल 2012 में शाहिदा से हुई थी। वहीं शादी के बाद दोनों मुंबई आ कर दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड में किराए के घर में रह रहे थे। रईस दहिसर में ही रेलवे स्टेशन के पास एक कपड़े की दुकान में एक छोटी सी नौकरी करता था, जबकि उसकी पत्नी ढाई साल के बेटे और 6 साल की बेटी के साथ घर पर रहती थी।

    इसी बीच शाहिदा के कुछ समय बाद उसके पड़ोस में ही रहने वाले अनिकेत उर्फ अमित मिश्रा के साथ नाजायज संबंध बन गए। जब यह बात रईस तक पहुंची तो उसने इस बात का पुरजोर विरोध किया। पति की ओर से बार-बार विरोध किए जाने की बात अब शाहिदा को रास नहीं आ रही थी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी अमित के साथ मिलकर अपने शौहर रईस को रास्ते से हटाने की योजना बनाना शुरू कर दिया।

    प्रेमी के साथ सेक्स के दौरान पति की हत्या :

    घटना के अनुसार जब 11 दिन पहले शाहिदा और अमित अनैतिक शाररिक संबंध बना रहे थे, तभी अचानक रईस घर पहुँच गया। तब घर में रखे चाकू से दोनों ने मिलकर बेगुनाह रईस का गला काट दिया। उसी दौरान 6 साल की बेटी अपने ढाई साल के भाई के साथ घर पर आ गई। इसपर शाहिदा ने अपनी 6 साल की बेटी को भी धमकाया की अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे भी बाप की ही तरह काटकर जमीन में गाड़ देगी।

    इसके बाद शाहिदा ने अपने प्रेमी अनिकेत  की मदद से रईस की लाश के 4 टुकड़े करके उसे अपने किचन में ही गाड़ दिया था। जबकि उसका फ़ोन अपने पास ही रखा था। रईस के घर वालों का फोन आने पर शाहिदा कहती थी कि रईस बिना बताए घर छोड़ कहीं चला गया है।

    अचानक रईस के गायब होने पर गहराया शक :

    एक ओर जहां शाहिदा अपने पति की हत्या की बात छिपाने में लगी थी। वहीं रईस के दोस्त उसके अचानक गायब हो जाने की बात को बिल्कुल भी हजम नहीं कर पा रहे थे। इसी बीच रईस के एक दोस्त ने दहिसर पुलिस स्टेशन में उसके अचानक गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद बच्ची की गवाही पर पुलिस ने रईस की लाश को भी उसके घर के किचन से बरामद कर लिया है। इधर शाहिदा और उसके प्रेमी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।