13 अक्टूबर को लॉन्च होंगे Apple iPhone 12 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स

Loading

विश्वप्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Apple ने अपने iPhone 12 सीरीज़ को लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। कंपनी इस सीरीज़ को 13 अक्टूबर को स्पेशल इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी। इस इवेंट में आने के लिए मीडिया को भी इनविटेशन भेजे जा रहा हैं। इनविटेशन कार्ड पर ‘Hi, Speed’ लिखा है।

कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए दूसरे लॉन्च इवेंट की तरह कंपनी का यह इवेंट भी वर्चुअल ही होगा। हालांकि लॉन्चिंग इवेंट के पहले ही iphone 12 मॉडल की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और ऑफिशियल डेब्यू का खुलासा हो गया है। iPhone 12 लाइनअप की डिटेल चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर लीक हुई है।

यह फोन हो सकते हैं लॉन्च

  • Apple का लॉन्च इवेंट 13 अक्टूबर की सुबह 10 बजे होगा। कंपनी इस इवेंट को यूनाइटेड स्टेट के कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो स्थित Apple के कॉर्पोरेट हेडक्वॉर्टर Apple Park में आयोजित करेगी। इस इवेंट को लाइव कंपनी की वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। 
  • एक रिपोर्ट के अनुसार Apple iPhone की नई iphone 12 सीरीज़ में चार स्मार्टफोन डेब्यू कर सकते हैं। इस इवेंट में iphone 12 mini, iphone 12, iphone 12 pro और iphone 12 pro Max को पेश किया जा सकता है।