Asus का ZenFone 8 Mini स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ स्पॉट, Snapdragon 888 प्रोसेसर से हो सकता लैस

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी Asus अपने एक नए स्मार्टफोन (New Smartphone) पर काम कर रही है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन ZenFone 8 Mini है, जिसे जुड़ी अब तक कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि आसुस का एक डिवाइस गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। जहां स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि यह डोवाइस ZenFone 8 Mini हो सकता है। 

    मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार, Asus का आगामी स्मार्टफोन ZenFone 8 Mini मॉडल नंबर ASUS_I006D / ASUS_ZS590KS के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को क्वालकॉम Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16GB रैम भी रहेगा और इसे एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर [पेश किया जाएगा। वहीं, इस डिवाइस को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 1121 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 3662 प्वाइंट मिले हैं। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो ZenFone 8 Mini स्मार्टफोन में 5.92 इंच का FHD+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 64MP का सोनी IMX686 सेंसर दिया जा सकता है। 

    हालांकि, कंपनी ने अभी तक Asus ZenFone 8 Mini की लॉन्चिंग डेट, प्राइस और फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपकमिंग स्मार्टफोन को प्रीमियम रेंज की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।