Image: Google
Image: Google

Loading

टेक कंपनी Asus (Tech Company Asus) जल्द ही अपना नया डिवाइस (New Device) लॉन्च (Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी गेमिंग स्मार्टफोन Rog Phone 4 (Gaming Smartphone Rog Phone 4) को बाज़ार (Market) में पेश कर सकती है। इस डिवाइस को लेकर अब तक कई रिपोर्ट्स (Reports) भी सामने आ चुकी है। वहीं अब इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन (Smartphone) को लेकर कुछ जानकारी (Information) मिली है। हांलाकि, कंपनी ने अभी तक आधारिक तौर पर इस आगामी स्मार्टफोन (Asus Upcoming Smartphone) को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, डिजिटल चैट स्टेशन ने ट्वीट करके Asus Rog Phone 4 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी है। इस ट्वीट में फोन की बैटरी और प्रोसेसर के बारे में बताया गया है। डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, Rog Phone 4 में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो 65W/60W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। साथ ही स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का नया Snapdrogon 888 प्रोसेसर मौजूद रहेगा। इसके अलावा अधिक जानकारी नहीं मिली है। 

वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Asus Rog Phone 4 को मार्च में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी प्रीमियम रेंज में रख सकती है। इसके अलावा अगामी हैंडसेट के साथ गेमिंग रिमोट और कूलिंग पैड जैसे प्रोडक्ट भी लॉन्च किए जा सकते हैं।