Micromax In 1b स्मार्टफोन को 2,500 रुपये की छूट के साथ खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स

Loading

भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी Micromax ने हाल ही में अपना बजट स्मार्टफोन Micromax In 1b को भारत में लॉन्च किया है। जिसकी आज दूसरी सेल लगने जा रही है। यह सेल रात 12 बजे शुरू होगी। इस सेल में ग्राहक को बेहद शानदार ऑफर्स पेश किए जाएंगे। वहीं ग्राहक इस स्मार्टफोन पर 2500 रुपये की छूट में भी पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस सेल के बारे में विस्तार से..

Offers-
Micromax In 1b स्मार्टफोन को Flipkart Big Saving Days Sale में लिस्ट किया गया है। Micromax In 1b स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। इस समरफोने की खरीद पर कंपनी की तरफ से 7,450 रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से ग्राहक फोन की खरीद पर 5% की छूट पा सकते हैं। जबकि Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5% की छूट मिलेगी। वहीं फोन को 899 रुपये के EMI ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Specifications-
Micromax IN 1b में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओएस पर आधारित है जिसमें यूजर्स को दो साल तक ओएस अपडेट मिलते रहेंगे। वहीं स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

फोटोग्रॉफी के लिए स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा मौजूद है।