Coolpad Cool 12A स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Coolpad ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Coolpad Cool 12A को चीन में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी है, जो यूज़र्स के साथ लंबे समय तक टिका रहेगा। हांलाकि, कंपनी ने अभी तक इस डिवाइस को भारत में लॉन्च करने की कोई जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…

Coolpad Cool 12A Specifications-
Coolpad Cool 12A में 6.3 इंच का आईपीएस LCD एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही इसमें Spreadtrum चिपसेट मौजूद है, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 14 दिन तक बैकअप देगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को साइड-माउटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स मिले हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किए गए हैं। 

Coolpad Cool 12A का कैमरा-
कंपनी ने Coolpad Cool 12A में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।  

Coolpad Cool 12A Price-
कंपनी ने Coolpad Cool 12A स्मार्टफोन की कीमत 599 चीनी युआन (करीब 6,500 रुपये) रखी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ड्रीम ब्लैक, ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध कराया है।