File Photo
File Photo

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी LG आज अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन अपने ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन स्मार्टफोन LG Wing को भारतीय बाज़ार में पेश करने वाली है। इसकी लॉन्चिंग एक वर्चुअल इवेंट के द्वारा सुबह 11.30 बजे होगी, जिसे आप कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और ऑफिशियल Youtube चैनल पर देख सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के खासियत के बारे में…

स्पेसिफिकेशन्स-
LG Wing स्मार्टफोन की सबसे खास बात है कि यह टी शेप्ड ड्यूल स्क्रीन के साथ आएगा। इसकी मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इससे दोनों स्क्रीन में T शेप बन जाएगा। फोन की मेन स्क्रीन 6.8 इंच OLED फुलव्यू डिस्प्ले है, वहीं सेकेंड्री स्क्रीन का साइज 3.9 इंच का होगा। LG Wing में Qualcomm Snapdragon 765 5G चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है, साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि Qualcomm Quick Charge 4.0+ से लैस है। LG Wing स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन के स्टोरेज को 2TB तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। 

Camera-
फोन में गिंबर मोशन कैमरा टेक्नोलॉजी दी गई है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से वीडियोग्राफी करते वक्त वीडियो कम शेक होता है। LG Wing में फोटोग्राफी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 12MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32MP का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। 

Price-
साउथ कोरिया में LG Wing स्मार्टफोन को 1,098,900 KRW यानि लगभग 71,400 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 128GB स्टोरेज की कीमत थी। फोन दो कलर ऑप्शन्स Aurora Gray और Illusion Sky में आता है।