Galaxy Z Fold 2 14 सितंबर से प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध

साउथ कोरिया की प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung ने हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपना नया फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 2 लॉन्च किया था। Galaxy Z Fold 2 का इंतजार कर रहे यूज़र्स के लिए अच्छी खबर है कि इसकी प्री-बुकिंग डिटेल डेट सामने आ गई है। यह फोन भारत में 14 सितंबर से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Samsung Galaxy Z Fold 2 की उपलब्धता-
यह फोल्डेबल फोन 14 सितंंबर दोपहर 12 बजे से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 2 Specifications-
Samsung Galaxy Z Fold 2 में 7.6 इंच की फ्लैक्सिबल AMOLED Infinity-O मेन स्क्रीन मिलेगी। वहीं सेकेंडरी स्क्रीन 6.2 AMOLED Infinity-O के साथ आएगी। भारतीय बाज़ार में इसे Snapdragon 865+ प्रोसेसर के साथ उतारा गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 12MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का वाइड एंगल लेंस और 12MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है, साथ ही सेल्फी के लिए 10MP का कैमरा मौजूद है।  

Samsung Galaxy Z Fold 2 Price-
Galaxy Z Fold 2 को भारत में 1.48 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी।