Gionee F8 Neo budget smartphone launched in India

Gionee ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Gionee F8 Neo में HD + डिस्प्ले, 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और हुड के नीचे एक यूनिसोक चिपसेट मौजूद है। Gionee F8 Neo केवल एक ही वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत 5,499 रुपये है। स्मार्टफोन में काले, नीले और लाल रंग के तीन कलर वेरिएंट हैं। Gionee ने अपने F8 Neo स्मार्टफोन को बेचने के लिए स्थानीय रीटेल नेटवर्क उड़ान के साथ साझेदारी की है जो दो लाख रीटेलर्स विक्रेताओं के माध्यम से उपलब्ध होगा।

डिजाइन के संदर्भ में, Gionee F8 Neo काफी पुराना दिखता है। इस जियोनी फोन का डिस्प्ले नोकदार नहीं है। इसमें ऊपर और नीचे की तरफ मोटी बेजल्स हैं और फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है लेकिन यह फेस अनलॉक के साथ आता है। स्मार्टफोन में 18: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 5.45-इंच की एचडी + डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक SC9863 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Gionee F8 Neo माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंडेबल स्टोरेज को भी सपोर्ट करता है।

इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। Gionee F8 Neo सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देता है। स्मार्टफोन में कैमरा फीचर जैसे स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, ब्यूटी मोड और नाइट मोड हैं। Gionee F8 Neo 4,000mAh की बैटरी पैक के साथ आता है, और इसमें 4 जी एलटीई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिमी लैपटॉप जैक भी है।

Gionee ने हाल ही में Gionee Max के लॉन्च के साथ भारत में अपनी वापसी की।  5,999 की कीमत पर, जियोनी मैक्स में 6.1 इंच का एचडी + डिस्प्ले, 2 जीबी रैम, 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी भी है।