लॉन्च से पहले Google Pixel 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, दमदार कैमरे और प्रोसेसर से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली. प्रसिद्ध टेक कंपनी Google जल्द अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) बाजार में लॉन्च (Launch) करने वाला है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Pixel 6 है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस होगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी , जिसमें इसके बारे में जानकारी मिलती है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) के बारे में जानकारी दी गई है। 

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel 6 में बेहतर परफॉरमेंस के लिए Whitechapel प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल हो रहा चिपसेट मिड रेंज वाला है। इसके अलावा अगामी स्मार्टफोन में अल्ट्रा वाइड बैंड तकनीक का सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही स्मार्टफोन में अडवांस टेक्नॉलजी वाला कैमरा सेटअप भी मौजूद रहेगा। यह स्मार्टफोन एचडी डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी से लैस हो सकता है।

    कंपनी ने फिलहाल Google Pixel 6 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Google Pixel 6 स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इस कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी।