Honor 10X Lite स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Loading

Honor ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Honor 10X Lite है। यह शानदार फीचर्स से लैस है और कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में पेश किया है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को साउदी अरब में लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Honor 10X Lite में 6.67 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है।एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Kirin 710 चिपसेट पर काम करता है। फोन में Google Mobile Services प्री-इंस्टॉल्ड है और इसमें साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Camera-
Honor 10X Lite में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।

Price-
Honor 10X Lite को साउदी अरब में SAR 799 यानि लगभग 15,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। ग्राहक इसे आइसलैंडिंग फोरेस्ट, मिडनाइट ब्लैक और इमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।