Image: Google
Image: Google

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Honor (Smartphone mekar company Honor) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च (Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी फोन Honor V40 है, जो बेहद ही शानदार फीचर्स (Great Features) के साथ पेश किया जाएगा। यह फोन खासकर गेमर्स (Gamers) के लिए डिज़ाइन (Design) किया गया है। वहीं इसका लुक भी बहुत आकर्षक (Attractive Look) होगा। इस स्मार्टफोन को 22 जनवरी (22 January) को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इस फोन को पहले 18 जनवरी (18 january) को लॉन्च किया जाना था, लेकिन किसी कारण वश इसकी लॉन्चिंग की तारीख (Launching Date) को आगे बढ़ा दिया गया।

Honor V40 को चीन में 22 जनवरी की सुबह 10 बजे और भारतीय समयानुसार सुबह 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। वहीं लॉन्च होते ही इस फोन की बिक्री भी शुरू कर दी जाएगी।

Camera-
खबरों की मानें तो Honor V40 में दमदार कैमरा सेटअप भी मौजूद रहेगा। Honor V40 में रेक्टेंगुलर शेप क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो लेजर ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन का प्राइमरी सेंसर 50mp का है। वहीं इसमें यूज़र्स को डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा, जिसमें 32mp का प्राइमरी सेंसर और 16mp का सेकेंडरी सेंसर होगा।

Specifications-
Honor V40 में 6.72 इंच का OLED डिस्प्ले लगा होगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि इस फोन के 8GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। Honor V40 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी होगी, जो कि 66W वायर्ड और 55W वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगी।  

Gaming Experience-
Honor V40 स्मार्टफोन गेमर्स के लिए एक बेहतर स्मार्टफोन साबित हो सकता है, क्योंकि यह फोन GPU Turbo X जैसा नया ग्राफिक्स ऐक्सेलेरेशन इंजन के साथ पेश किया जाएगा। जिससे गेमर्स को एक बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। 

Price-
Honor V40 स्मार्टफोन को चीन में 22 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। लीक्स की मानें तो इस फोन के 8GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 3,999 युआन यानी 45,049 रुपये रखी जा सकती है। वहीं इस फोन को कंपनी Black, Blue, Silver और peach कलर ऑप्शन्स के साथ पेश कर सकती है।