HTC

नई दिल्ली. ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी HTC का नया स्मार्टफोन HTC Wildfire E2 रूस में ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट हो गया है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को लॉन्च नहीं किया है। इस फोन की ख़ासियत की बात करें तो रूस में यह फोन 4GB RAM / 64GB स्टोरेज वेरियंट में बेचा जा रहा है। इस फोन में बढ़िया कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी दी गई है। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में विस्तार से….

HTC Wildfire E2 Specification
यह फोन एंड्राइड 10 पर चलता है। इस फोन में 6.21 इंच की HD+ डिस्प्ले (720×1560 पिक्सल) है। परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर 4GB RAM / 64GB स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसके जरिये 128GB तक स्टोरेज बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 4000 mAh की दमदार बैटरी दी है गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफ़ोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

HTC Wildfire E2 Camera
इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 16 मेगापिक्सल लेंस और दूसरा 2 मेगापिक्सल का लेंस है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

HTC Wildfire E2 Price
अब बात करते है इस फोन की कीमत के बारें में। रूस में इस फोन की कीमत लगभग RUB 8,760 (8,900 रुपये) है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध में है। हालांकि भारत में फोन की लॉन्चिंग के बारें में कंपनी ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हो सकता है कंपनी इस फोन में कुछ बदलाव कर लॉन्च करेगी।