Huawei ने लॉन्च किया अपना Mate 30E Pro स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने पिछले दिनों Mate 40 सीरीज़ के तहत Huawei Mate 40 Pro और Huawei Mate 40 Pro+ को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने फिर एक नया स्मार्टफोन Mate 30E Pro लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Mate 30 Pro का अपग्रेडेड वर्ज़न है। इस स्मार्टफोन को कई दमदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Huawei Mate 30E Pro Specifications-
Huawei Mate 30E Pro में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 के साथ EMUI 11 पर काम करता है। साथ ही यह HiSilicon Kirin 990E प्रोसेसर से लैस है और शानदार ग्राफिक्स के लिए इसमें 14-core Mali-G76 जीपीयू भी मौजूद है। पावर बैकअप इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 40W SuperCharge फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइव सी पोर्ट और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  

Huawei Mate 30E Pro Camera-
Huawei Mate 30E Pro स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 40MP का प्राइमरी सेंसर, 40MP का वाइड एंगल लेंस, 8MP का ओआईएस सपोर्ट और एक डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इस 32MP का फ्रंट दिया गया है, जो कि 3D डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

Huawei Mate 30E Pro Price-
Huawei Mate 30E Pro को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। हालांकि, इसकी कीमत से जुड़ा खुलासा नहीं किया गया है। यह स्मार्टफोन चार अलग कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। जिसमें स्पेस सिल्वर, ग्रीन, कॉस्मिक पर्पल और ब्लैक कलर शामिल हैं।