Huawei Y7a स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,  HiSilicon Kirin 710A  प्रोसेसर का मिला सपोर्ट

Huawei ने अपना एक नया बजट रेंज वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Huawei Y7a है और इसे मलेशिया में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है, साथ ही यह उन लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो बजट रेंज के फोन्स खरीदने की क्षमता रखते हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन बारे में…

Huawei Y7a Specifications-
Huawei Y7a स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित EMUI 10.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही इस फोन को HiSilicon Kirin 710A प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है, जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए Huawei Y7a स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस, ग्लोनेस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Huawei Y7a Camera-
Huawei Y7a स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा मौजूद है। 

Huawei Y7a Price-
Huawei Y7a स्मार्टफोन की कीमत 799 RM यानि करीब 14,165 रुपये है। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, Crushed ग्रीन और ब्लैश गोल्ड कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है।