Infinix Hot 10 Play भारत में आज देगा दस्तक, दमदार बैटरी सपोर्ट के साथ करेगा एंट्री

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix आज अपना एक नया स्मार्टफोन (New Smartphone) भारत (India) में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Hot सीरीज के तहत Infinix Hot 10 Play है, जो भारतीय बाजार (Indian Market) में धूम मचाने को बिल्कुल तैयार है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी अब तक कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। साथ ही यह आगामी स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट भी किया जा चुका है, जहां इसकी लॉन्च डेट (Launch Date) के अलावा कई स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) का भी खुलासा होता है। Flipkart के मुताबिक यह स्मार्टफोन आज (Today) यानी 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च (Launch) किया जाएगा। 

    Specifications-
    Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Infinix Hot 10 Play में 6।82 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश जाएगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करेगी। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उके साथ आएगा। 

    Camera-
    Infinix Hot 10 Play में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद होगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। 

    Price-
    Infinix Hot 10 Play आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक, भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। बता दें कि ये स्मार्टफोन भारत से पहले कई अन्य देशों में लॉन्च हो चूका है।