पावरफुल बैटरी के साथ भारत में जल्द दस्तक देगा Infinix Hot 10S स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

    नई दिल्ली. टेक कंपनी Infinix अपना नया स्मार्टफोन (Infinix New Upcoming Smartphone) भारत (India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Infinix Hot 10S है, जिसे कुछ समय पहले इंडोनेशिया (Indonesia) में लॉन्च किया गया है। अब इस स्मार्टफोन को भारत में भी पेश किया जाएगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट (Launching Date) का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है। 

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Infinix Hot 10S स्मार्टफोन को भारत में मई के अगले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन स्मूथ डिस्प्ले, क्लासी डिजाइन, हाई-गेमिंग परफॉर्मेंस और सूपीरियर कैमरा के साथ उतारा जाएगा। 

    Specifications-

    अपकमिंग Infinix Hot 10S स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.82 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद होगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ Cortex-A75 और six A55 कोर दिया जाएगा। साउंड के लिए हैंडसेट में दमदार स्पीकर्स भी मौजूद रहेगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी मौजूद है, जबकि इसके NFC वेरिएंट में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4G VoLTE, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए जाएंगे।

    Camera-

    आगामी Infinix Hot 10S स्मार्टफोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है। इसका कैमरा नाइटस्केप जैसे लेटेस्ट फीचर्स को सपोर्ट करता है। 

    Price-

    Infinix Hot 10S स्मार्टफोन NFC और नॉन-NFC वेरिएंट में उपलब्ध है। इंडोनेशिया में इसके नॉन-NFC (6GB रैम + 128GB स्टोरेज) वेरिएंट की कीमत 130 डॉलर यानी लगभग 9,700 रुपये है, जबकि NFC (4GB रैम + 128GB स्टोरेज) वेरिएंट की कीमत 120 डॉलर यानी करीब 9,000 रुपये है। इस कीमत से यह उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में  स्मार्टफोन को 10,000 से 15,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।