48MP के साथ Infinix Hot 10S भारत में 20 मई को करेगा एंट्री, इतनी हो सकती है कीमत

    Loading

    नई दिल्ली. टेक कंपनी Infinix अपना नया स्मार्टफोन (Infinix Upcoming Smartphone) भारत (India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Infinix Hot 10S है, जिसे कुछ समय पहले इंडोनेशिया (Indonesia) में लॉन्च किया गया है। अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 20 मई के दिन पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। वहीं अब इस स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव हो गई है, जिससे इसकी कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। 

    Specifications-

    Infinix Hot 10S में 6.82 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद होगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ Cortex-A75 और six A55 कोर दिया जाएगा। साउंड के लिए हैंडसेट में दमदार स्पीकर्स भी मौजूद रहेगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी मौजूद है, जबकि इसके NFC वेरिएंट में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4G VoLTE, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए जाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है। 

    Camera-

    आगामी Infinix Hot 10S स्मार्टफोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है। इसका कैमरा नाइटस्केप जैसे लेटेस्ट फीचर्स को सपोर्ट करता है। 

    Price-

    फ्लिपकार्ट पर जारी माइक्रोसाइट के मुताबिक, Infinix Hot 10S स्मार्टफोन को भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा।