Infinix Hot 11S स्मार्टफोन जल्द देगा भारत में दस्तक, शानदार फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix जल्द भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix Hot 11S है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है, जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानकारी मिलती है। तो चलिए जानते हैं इस डिवाइस एके बारे में कुछ जानकारियां…

    Price

    कंपनी के मुताबिक, Infinix Hot 11S स्मार्टफोन को सितंबर के बीच में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत में बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन अगर लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी जा सकती है।

    Specifications

    Infinix Hot 11S स्मार्टफोन में बेहतर प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर रेडमी 10 प्राइम में भी इस्तमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी  सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस के फीचर के बारे में ज़्यादा जानकारियां साझा नहीं की गई है।