Infinix Note 7 भारतीय बाज़ार में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix ने भारत में Infinix Note 7 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इसमें यूज़र्स को 5,000mAh का शानदार बैटरी बैकअप मिलेगा। वहीं इससे पहले कंपनी ने Hot 9 और Hot 9 Pro स्मार्टफोन को भारतीय बाज़ार में उतारा था। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

Infinix Note 7 Specifications-
Infinix Note 7 स्मार्टफोन में 6.95 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 2.5D ग्लास और बैक में 3D Glass फिनिश दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है, साथ ही इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 चिपसेट का सपोर्ट मिला है। Infinix Note 7 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Infinix Note 7 Camera-
Infinix Note 7 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा AI लेंस है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया गया है। 

Infinix Note 7 Price-
Infinix Note 7 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,499 रुपये है। इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। वहीं यह स्मार्टफोन Aether ब्लैक, Forest ग्रीन और Bolivia ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।