Itel Vision 1

नई दिल्ली. स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल (Itel) ने अपने Itel Vision 1 (आईटेल विज़न 1) का 3GB RAM वेरियंट भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने इस फोन को इसी साल फरवरी में 2GB RAM वेरिएंट में लॉन्च किया था। इस फोन की खासियत की बात करें तो इस फोन में बढ़िया डिस्प्ले और दमदार बैटरी मौजूद है। कंपनी ने इसकी कीमत मात्र 6,999 रूपये रखी है। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Itel Vision 1 Specification
यह फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 पर काम करता है। इसमें डुअल सिम सपोर्ट है। इस फोन में 6 इंच का HD+ डिस्प्ले (720 x 1560 पिक्सल) दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 3GB RAM/32GB  स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसके जरिये 128GB एक्सटर्नल स्टोरेज बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 4000 mAh की दमदार बैटरी मौजूद है। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सिस्टम भी मिलेगा।

Itel Vision 1 Camera
इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जिनमें पहला 8 मेगापिक्सल का लेंस और दूसरा 0.08 मेगापिक्सल का डेफ्थ लेंस है। साथ ही इसमें फ्लैश लाइट भी दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), ब्यूटी मोड, पोट्रेट मोड, एचडीआर और सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Itel Vision 1 Price
अब बात करते हैं इस फोन के कीमत की। इस फोन के 2GB RAM/32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,499 रूपये और 3GBRAM/32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रूपये है। इतना ही नहीं इस फोन के साथ 799 रूपये का ब्लूटूथ हेडफोन फ्री मिलेगा। नए वेरिएंट की सेल 18 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।