ट्रिपल कैमरा के साथ itel Vision 2 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

    नई दिल्ली: itel Vision 2 स्मार्टफोन भारतीय बाजार (Indian Market) में दस्तक दे चूका है। यह स्मार्टफोन (itel Smartphone) कई शानदार फीचर्स से लैस है और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है। यूज़र्स को इस स्मार्टफोन में डॉट-इन डिस्प्ले (Dot-In Display) मिलेगा। कैमरे के मामले में भी यह स्मार्टफोन दमदार साबित हो सकता है, क्योंकि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है,  जो आपके फोटोज़ को अच्छी तरह कैप्चर करने में मदद करेंगे। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    itel Vision 2 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डॉट-इन डिस्प्ले है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। सुरक्षा के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। डिवाइस एंड्राइड क्यू (गो एडिशन) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मौजूद है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 25 घंटे की कॉलिंग और 300 घंटे स्टैंड बाय टाइम ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए itel Vision 2 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा डेप्थ सेंसर है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद है। इसका कैमरा AI, पोट्रेट, HDR और प्रो मोड जैसे फीचर्स सपोर्ट करता है। 

    Price

    itel Vision 2 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को Gradation Green और Deep Blue कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।