LG Q31 हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Loading

टेक कंपनी LG ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन का नाम LG Q31 है। इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने यह फोन फिलहाल साउथ कोरिया में लॉन्च किया है। हांलाकि, भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। तो आइए जानते हैं इस फ़ोन के बारे में विस्तार से…

LG Q31 के स्पेसिफिकेशन्स-
LG Q31 स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर काम करता है। पवार बैकअप के लिए इस फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं।  

LG Q31 का कैमरा-
LG Q31 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 5MP का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यू शेप्ड नॉच के साथ 5MP का कैमरा दिया गया है।

LG Q31 की कीमत-
LG Q31 को साउथ कोरिया में KRW 2,09,000 यानि 13,200 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसे सिंगल मैटेलिक सिल्वर कलर वेरिएंट में ख़रीदा जा सकता है।