LG Q52 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

दक्षिण कोरिया कंपनी LG ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपना मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट के तौर पर साउथ कोरिया में LG Q52 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री आने वाले बुधवार से शुरू होगी। LG Q52 का लेटेस्ट स्मार्टफोन Q सीरीज़ के तहत पेश किया जाने वाला 5वां स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

LG Q52 Specifications-
LG Q52 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की पंच होल डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में MT6765 Helio P35 chipset लगा है। साथ ही यह ऐंड्रॉयड 10 पर आधारित है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। फोन के स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

LG Q52 Camera-
अब बात करते हैं फोटोग्राफी कि तो, LG Q52 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 MP का है, 5MP वाइड लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरे दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का कैमरा दिया गया है।

LG Q52 Price-
LG Q52 को साउथ कोरिया मार्केट में 290 डॉलर यानि करीब 21,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट नही करेगा। फोन को वाइट और रेड कलर में मार्केट में उतारा गया है। हांलाकि, इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।