File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. प्रसिद्ध टेक कंपनी LG ने पिछले सप्ताह आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन बिजनेस से अलविदा कह दिया है। इसी के साथ कंपनी अब अपने प्रीमियम स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने LG Wing स्मार्टफोन पर बड़ी छूट की घोषणा की है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन पर 40,000 रुपये की छूट प्रदान की है। तो चलिए जानते हैं इसके ऑफर, नई कीमत और फीचर्स के बारे में… 

    Price-
    LG Wing को भारतीय बाजार में 69,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसे महज 29,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस कीमत पर आप फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। ऐसे में देखा जाए तो इस फोन की कीमत में 40,000 रुपये की कटौती हुई है। इस फोन को खरीदने पर ग्राहकों को एक साल की वॉरंटी मिल रही है। साथ ही अगले पांच साल तक सर्विस मिलेगी। नई कीमत के साथ फोन की बिक्री 13 अप्रैल से शुरू होगी।

    Specifications-
    LG Wing स्मार्टफोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही इसमें P-OLED फुल विजन प्राइमरी डिस्प्ले है। वहीं दूसरी डिस्प्ले 3.9 इंच की फुल एचडी प्लस G-OLED है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही यह एंड्रॉयड 10 Q OS पर आधारित है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी/256 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

    Camera-
    LG Wing में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का टेरिटरी सेंसर है। फोन में हेस्का मोशन स्टेबलाइजर और गिंबल कैमरा का सपोर्ट है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा दिया गया है।

    Battery and Connectivity-
    LG Wing में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 4.0+ को सपोर्ट करती है। फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग और 10W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE-A, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।