108MP कैमरे के साथ 5 जनवरी को लॉन्च होगा Mi 10i स्मार्टफोन, Amazon India पर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

Loading

Xiaomi जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. यह स्मार्टफोन Mi 10i है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन 5 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात की जाए तो यूज़र्स को इसमें फोटोग्राफी एक अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा. क्यूंकि इसमें 108MP का शानदार कैमरा मौजूद है. वहीं अब इस स्मार्टफोन की बिक्री की जानकरी भी सामने आई है. इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Amazon साईट पर आगामी स्मार्टफोन Mi 10i का एक टीज़र भी जारी किया गया है. इस टीज़र में केवल 108MP कैमरा लिखा हुआ है और नोटिफाई मी का लिंक दिया गया है. हांलाकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत या कलर वेरिएंट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स में इसकी स्टोरेज और कलर वेरिएंट का खुलासा हो गया है। 

लीक्स्टर इंद्रानी चक्रब्रती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें Mi 10i से स्टोरेज की जानकारी दी गई है. यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च होगा। पहला वेरिएंट 6G रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी जाएगी। जबकि दूसरे 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज होगी। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा। जिसमें मिडनाइट ब्लैक, पैसेफिक सनराइज और एटलांटिक ब्लू कलर शामिल हैं।