Micromax In 1b स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स

Loading

Micromax का नया स्मार्टफोन Micromax In 1b की पहली सेल आज यानी 26 नवंबर को है। यह स्मार्टफोन बेहद शानदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन की सेल शॉपिंग वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को कई शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। तो आइए आपको बताएं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-  
Micromax In 1b स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोरMediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वहीं सुरक्षा के लिए इसमें रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी मिला है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

Camera-
Micromax In 1b में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।  

Price And Offers-
Micromax In 1b स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ आता है। जिसके 2GB रैम + 32GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं। 

वहीं अगर ऑफर्स की बात करें तो Axis बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है। जबकि Axis बैंक बज की तरफ से पांच प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।