Micromax करेगा अपने नए हैंडसेट के साथ वापसी, ट्विटर पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी Micromax जल्द ही अपने एक नए डिवाइज़ के साथ वापसी करने वाली है। कंपनी एक बार फिर इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में ब्रैंड-न्यू In सीरीज़ को पेश करने वाली है। हांलाकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर यह खुलासा नहीं किया है कि इस सीरीज़ के तहत कौन से फोन्स लॉन्च किए जाएंगे। 

TheMobileIndian की एक रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोमैक्स के फोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले होगी। साथ ही यह फोन्स मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह दो वेरियंट- 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में पेश किया जा सकता है। माइक्रोमैक्स के इस फोन में 5000mAh बैटरी दी जाएगी। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन स्टॉक ऐंड्रॉयड पर चलेगा। 

वहीं फोटोग्राफी के लिए 2 जीबी रैम वाले वेरियंट में 13mp और 2mp के दो रियर सेंसर दिए जाएंगे। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8mp का कैमरा दिया जाएगा। जबकि 3 जीबी रैम वेरियंट में रियर पर तीन कैमरे दिए जाएंगे। इस फोन में 13mp, 5mp और 2mp के तीन सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 13mp का कैमरा दिया जाएगा।  

एक रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोमैक्स की इन सीरीज के शुरुआती फोन्स का दाम 7 हजार रुपये से 15 हजार रुपये के बीच होगा। हांलाकि, इन फोन्स के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई हैं। 

माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने ट्विटर पर 2 मिनट का एक विडियो पोस्ट कर माइक्रोमैक्स की स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की जानकारी दी थी। इस विडियो मेसेज में राहुल शर्मा ने मार्केट में माइक्रोमैक्स के गायब होने के लिए चीनी हैंडसेट कंपनियों को जिम्मेदार ठहराया था।