Moto E7 Plus हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Loading

Motorola ने हाल ही में Moto G9 Plus को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने अपना फिर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus है, जिसे बाज़ार में उतार दिया गया है। जिसे कंपनी की ब्राजील वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन फिलहाल ब्राजील में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। भारतीय मार्केट में इसके लॉन्च को लेकर कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…

Moto E7 Plus Features-
Moto E7 Plus में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें हाईब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट दिया गया है, साथ ही यह फोन 1.8GHz Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट पर काम करता है। इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 610 जीपीयू दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Moto E7 Plus में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए इस स्मार्टफोन में 4G, ब्लूटूथ, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक दिए गए हैं।

 Moto E7 Plus Camera-
इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto E7 Plus Price-
Moto E7 Plus को ब्राजील में BRL 1,349 ($255) यानि करीब 18,700 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे नेवी ब्लू और ब्रॉन्ज कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है।