Moto E7 Plus 23 सितंबर को होगा भारत में लॉन्च

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी में है। Moto E7 Plus को कंपनी ने भारत में 23 सितंबर को लॉन्च करने के घोषणा कर दी है। यह कंपनी के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। बता दें कि, भारत से पहले इस स्मार्टफोन को ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन्स-
Moto E7 Plus में 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 460nm प्रोसेसर पर करेगा। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। Moto E7 Plus में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया जाएगा।

Moto E7 Plus की कीमत-
Moto E7 Plus को ब्राजील में सिंगल 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत BRL 1,349 यानि लगभग 18,700 रुपये है। इसे देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है कि, इसे भारत में 15,000 रुपये के आस-पास लॉन्च किया जाएगा।