Moto E7 Plus की पहली फ्लैश सेल आज, जानें कीमत और ऑफर्स

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को भारतीय बाज़ार में उतारा था। जो आज (30 सितंबर) को इस फ्लैश सेल के लिए पेश किया गया है। यह सेल दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर रखी गई है। तो आइए जानते हैं इस दमदार स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में…   

कीमत और ऑफर्स-
कंपनी ने Moto E7 Plus के जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत  9,499 रुपये रखी है। वहीं अगर ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक इसे ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए EMI के ज़रिए 5% डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को इसपर स्पेशल प्राइस के तहत 3500 रुपये की छूट भी दी जा रही है।

फीचर्स-
Moto E7 Plus में 6.5 इंच का Max Vision HD + डिस्प्ले दिया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 460 SoC पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W के चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।  ग्राहक इस शानदार स्मार्टफोन को Misty Blue और Twilight Orange कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं। 

कैमरा-
कैमरे की बात करें तो, Moto E7 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें मेन कैमरा 48mp का है। वहीं दूसरा कैमरा 2mp का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8mp का कैमरा दिया गया है।