Moto E7 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, डुअल कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola E-सीरीज़ के नए डिवाइस Moto E7 पर काम कर रही है। ज्ञात हो कि कंपनी ने Moto E7 Plus को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें Moto E7 के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर जानकारी दी गई है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

Moto E7 Expected Specifications-
DealNTech की रिपोर्ट के अनुसार Moto E7 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। साथ ही इसमें 6.2 इंच एचडी+ (720×1,520 पिक्सल) डिस्प्ले जिया जा सकता है। इसके साथ ही डिस्प्ले के सभी किनारों पर मोटे बेजल्स और  सेल्फी कैमरा के लिए नॉच डिज़ाइन मौजूद होगा। रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह बताया गया है कि फोन 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आएगा। 

Moto E7 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,550 एमएएच की बैटरी होने की संभावना है। लिस्टिंग में कहा गया है कि यह फोन सिंगल चार्ज पर 2 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, वाई-फाई, एलटीई, जीपीएस और ब्लूटूथ मौजूद होगा। इसके अलावा मोटो ई7 के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा। 

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Moto E7 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13mp का होगा 2mp का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5mp का कैमरा दिया जा सकता है।  

Moto E7 Price And Launch-
Moto E7 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस डिवाइस को अगले महीने बजट रेंज में पेश कर सकती है।