File Photo
File Photo

    Loading

    प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Moto ने हाल ही में ही अपना नया स्मार्टफोन Moto G10 Power का आज यानी 16 मार्च 2021 को भारत में पहली बार सेल (Moto G10 Power smartphone sale) है। यह सेल दोपहर 12 बजे Flipkart पर शुरू होगी। Moto G10 Power फोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है। यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी बैकअप (Battery Backup) के साथ आता है। वहीं इस स्मार्टफोन (Smartphone) की सीधी टक्कर शाओमी (Xiaomi), रियलमी (Realme), जैसे स्मार्टफोन से होगी। 

    Moto G10 Power स्मार्टफोन केवल एक ही स्टोरेज में पेश किया गया है। जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ऑरोरा ग्रे और ब्रीज़ ब्लू रंग के ऑप्शन में उपलब्ध रहेगा। Moto G10 Power को सेक में 1667 रुपये की नो कॉस्ट EMI में खरीदा जा सकता है। वहीं ग्राहक अगर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10 पर्सेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

    Moto G10 Power Specifications

    Moto G10 Power स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स ​विजन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे यूज़र्स चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB बढ़ा सकते हैं।  यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है। साथ ही इसे Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। 

    Battery And Connectivity 

    Moto G10 Power स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज में दो दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5।0, वाईफाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी, 3।5mm हेडफोन जैक और 4G LTE सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

    Camera Section

    Moto G10 Power स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 48MP है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद होगा, जो कि वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आता है।