File Photo
File Photo

    नई दिल्ली. स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च (Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी (Company) का यह आगामी स्मार्टफोन Moto G20 है, जो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी समाने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट्स सामने आई है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) की जानकारी मिलती है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications-
    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, Moto G20 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें UNISOC T700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा, जो 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। 

    Camera-
    फोटोग्राफो के लिए Moto G20 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 13MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

    Price-
    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G20 स्मार्टफोन को 10,000 से 15,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। हांलाकि, कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।