Moto G9 Power स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आज होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola आज यानी 8 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पेश करने जा रही है। कंपनी (Company) का यह स्मार्टफोन Moto G9 Power है, जो शानदार फीचर्स (Features) के साथ आता है। ज्ञात हो कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पहले ही ग्लोबल मार्केट (Global Market) में लॉन्च (Launch) किया है। देश में यह फोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। वहीं लॉन्च से पहले ही यह Flipkart पर लिस्ट भी हो गया है, जहां इसके कई फीचर्स का खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी।

Specifications-
Moto G9 Power में 6.8 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 662 का प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही यह 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढाया जा सकता है। इसके अलावा यह एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है। 

Battery And Connectivity-
वहीं इस दमदार स्मार्टफोन में जान फुकने के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 20W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0, 4G LTE, जीपीएस, ए जीपीएस, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Camera-
फोटोग्राफी (Photography) की बात करें तो Moto G9 Power में यूज़र्स (Users) को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (Tripal Rear Camera Setup) मिलेगा। जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग (Selfie And Video Calling) के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा (Front Camera) मौजूद होगा।

Price-
जानकारी के लिए बता दें की Moto G9 Power को पिछले महीने ही यूरोप (Europe) में लॉन्च किया गया था। जहाँ इसकी कीमत EUR 199 यानि करीब 17,800 रुपये है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (Internal Storage) दी गई है। हालांकि, भारतीय बाज़ार में इसकी कीमत को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 15 से 20 हज़ार रुपये के लॉन्च कर सकती है।