Motorola ने लॉन्च किया Moto G9 Play स्मार्टफोन

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपना एक नया मिड बजट रेंज का स्मार्टफोन Moto G9 Play को लॉन्च किया है। यह फोन Moto G9 सीरीज़ का ही अपग्रेडेड वर्ज़न है। Motorola ने फिलहाल इस स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया है। इसे कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Moto G9 Play Specifications-
Moto G9 Play को कई शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ बाज़ार में उतरा गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर मौजूद है। वहीं इस स्मार्टफोन में पवार बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।

Moto G9 Play Camera-
अगर कैमरे की बात करें तो, Moto G9 Play में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मौजूद है।     

Moto G9 Play Price-
Moto G9 Play को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत £159.99 यानि लगभग 15,299 रुपये है। यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।