ट्रिपल रियर कैमरे वाला Motorola One 5G Ace स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Motorola ने अपने स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो में एक और नया डिवाइस एड कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Motorola One 5G Ace है, जिसे अमेरिका में लॉन्च किया गया था। वहीं इस फोन को अमेरिकी बाज़ार में सेल के लिए भी उपलब्ध कराया जा चुका है। इस फोन की डिज़ाइन और फीचर्स Moto G 5G स्मार्टफोन से काफी मिलते जुलते हैं। तो आइए जानते हैं Motorola One 5G Ace के बारे में विस्तार से….

Specifications-
Motorola One 5G Ace में 6.7-inch FHD+ LTPS डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट दिया है। यह फोन एंड्रॉइड 10 सॉफ्टवेयर पर काम करता है. वहीं इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए कंपनी ने रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। पावर बैकअप के लिए Motorola One 5G Ace में 5,000mAh बैटरी दी है, जो 15वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। हालांकि, इस फोन के बॉक्स में 10वॉट चार्जर ही मिलता है। 

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Mtorola One 5G Ace स्मार्टफोन केे बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48mp का प्राइमरी सेंसर, 8mp का वाइड एंगल लेंस और 2mp का मैक्रो कैमरा मौजूद है। वहीं सेेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16mp का कैमरा दिया गया है।

Price-
Moto One 5G Ace को अमेरिका में USD 399.99 यानी भारतीय रुपये के अनुसार 29,300 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस कीमत में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज मिल रहा है। ग्राहक इस डिवाइस को फ्रॉस्टिड सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।