दो रंगों के आप्शन में मोटोरोला वन फ्यूज़न+

आप अगर एक बजट स्र्माट फोन लेने की सोच रहे हैं तो आज एक नया स्मार्ट फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो रहा है. यह स्मार्टफोन है मोटोरोला कंपनी का. यह स्मार्टफोन पिछले हफ्ते ही लांच किया गया था, जो आज 12 बजे से आनलाइन बिक्री के लिए सेल के जरिए शापिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. फोन का नाम मोटोरोला वन फ्यूज़न+है. 

इस स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है और दो रंगों के आप्शन यानी मूनलाइट व्हाइट और ट्विलाइट ब्लू के साथ उपलब्ध होगा. इस स्मार्टलुक गैजेट की कीमत भारत में 16,999 रुपये है. पिछले साल लॉन्च हुए Motorola One Hyper के बाद पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले कंपनी के दूसरे इस स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में नए दमदार फीचर्स भी होंगे. पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 5,000एमएएच की पावरफुल बैटरी भी फोन की खासियत है. आनलाइन खरीददारी के समय 12 महीने तक के नो कॉस्ट ईएमआई प्लान्स के अलावा  कुछ बैंकों के क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए लुभावने ऑफर भी उपलब्ध हैं.

मोटोरोला वन फ्यूज़न+ मोटोरोला डिवाइसों की तरह ही स्टॉक एंड्रॉयड 10 पर चलता है. डुअल-सिम (नैनो), 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 395ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले दिया गया है. यह स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट पर काम करता है, जिसे ऐड्रेनो 618 जीपीयू और 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है, जिसे हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड सॉल्यूशन के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एफ/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है.  फ्रंट में पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है.