Motorola Razr 5G, 5 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

Motorola Razr 5G का इंतज़ार करने वालों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग और उपलब्धता का एलान कर दिया है। Motorola अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन MotorolaRazr 5G को भारत में 5 अक्टूबर को लॉन्च करेगी, साथ ही इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने एक माइक्रो साइट भी जारी की है। यह फोन पिछले साल के Motorola Razr फोल्डेबल फोन का अपग्रेड है।

कंपनी ने अपने मोटोरोला इंडिया ट्विटर अकाउंट के जरिए Mororola Razr 5G के भारत लॉन्च की तारीख की घोषणा की। ट्विटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Motorola Razr 5G भारत में 5 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।इसमें क्विक व्यू डिस्प्ले और अल्ट्रा प्रीमियम फ्लिप डिस्प्ले दिया गया है। 

Motorola Razr 5G के स्पेसिफिकेशन्स-
Motorola Razr 5G फोल्डेबल फोन में 6.2 इंच का मेन डिस्प्ले और 2.7 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है। नए फोल्डेबल फोन में अपडेटिड हिंज डिज़ाइन दिया गया है। इसमें यूज़र्स को 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे उपभोगता माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा नहीं सकते है। वहीं यह स्मार्टफोन Snapdragon 765G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 2,800mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। 

कैमरा की बात करें, Motorola Razr 5G में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। यह सेंसर क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो कि आपको बेहतर लो-लाइट सेंसिटिविटी देगा। इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Razr 5G की कीमत-
Motorola Razr 5G को यूएस में $1,399.99 यानि करीब 1.03 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि भारत में भी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। यह ब्लश गोल्ड, पोलिश्ड ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध हो सकता है।