Motorola-IBIZA
Pic Credit : Google

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी (Smartphone maker company) Motorola के एक नए स्मार्टफोन (Motorola new smartphone) को स्पॉट किया गया है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन (Upcoming Smartphone) को WiFi Alliance नामक एक वेबसाइट (Website) पर लिस्ट किया गया है। यह अगामी हैंडसेट (Handset) XT2137-1 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह डिवाइस Motorola Ibiza के नाम पेश होगा, जिसके स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) हाल ही में लीक भी हुए थे। 

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के अनुसार, Motorola का आगामी स्मार्टफोन Moto XT2137-1 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के मुताबिक, यह डिवाइस डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसमें एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट भी यूज़र्स को मिलेगा। इसके अलावा लिस्टिंग से और कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Motorola Ibiza की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक्स की मानें तो Motorola Ibiza एचडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा। साथ ही इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 400 सीरीज़ की 5G चिपसेट मौजूद होगा। वहीं ये हैंडसेट 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश होगा। पावर बैकअप के लिए अगामी डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। अब अगर कैमरे की बात करें तो Motorola Ibiza स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 5MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP डेप्थ सेंसर होगा। 

Motorola Ibiza की संभावित कीमत 

लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Motorola Ibiza को इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 20,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।