Netflix में नहीं मिलेगा पहिले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन

Netflix ने अपने भारतीय यूजर्स को बडा झटका दिया है। नेटफ्लिक्स ने एक महीना फ्री सब्सक्रिप्शन देने वाली सर्विस को बंद कर दिया है। अब पाहिले महीने के लिए पैसे देने पड़ेंगे। नेटफ्लिक्स एक नए ऑफर की

Netflix ने अपने भारतीय यूजर्स को बडा झटका दिया है। नेटफ्लिक्स ने एक महीना फ्री सब्सक्रिप्शन देने वाली सर्विस को बंद कर दिया है। अब पाहिले महीने के लिए पैसे देने पड़ेंगे। नेटफ्लिक्स एक नए ऑफर की मार्केटिंग कर रहा है। जिसमें पुराने और नए में से कुछ चुनिंदा यूजर्स को सिर्फ 5 रूपए में एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

कैसे मिलेगा 5 रुपए में फ्री सब्सक्रिप्शन?
जागरण में छपी रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स कस्टमर केयर ने बताया, एक नया प्रोमो डिस्काउंट हैं। इसके तहत मौजूदा और नए में से कुछ चुनिंदा यूजर्स को यह ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। अगर कोई मौजूदा यूजर अपना अकाउंट खोलता है और उसे इस ऑफर का पॉप-अप मिलता है तो वो उस पर क्लिक कर इस ऑफर को एक्टिवेट कर सकता हैं। वहीं, अगर कोई नया यूजर नेटफ्लिक्स पर साइन इन या साइन अप कर रहा है तो उसे भी इस ऑफर का पॉप-अप मिल सकता हैं। ऐसे में अगर आपकी किस्मत आपका साथ दे तो आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन महज 5 रुपए में मिल सकता हैं।

बतादें कि इससे पहले Netflix का एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता था।

Netflix Plans
199 रुपए के प्लान में Basic HD क्वालिटी के वीडियो देखे जा सकते है। इस प्लान में Netflix अकाउंट फोन, टैबलेट की एक्सेस कर सकते है। इसमें सिंगल स्क्रीन ही उपलब्ध है। इसमें अनलिमिटेड मूवीज और टीवी शोज मिलते हैं।

499 रुपए के इस प्लान में भी Basic HD क्वालिटी के वीडियो देखे जा सकते है। इस प्लान में Netflix अकाउंट फोन, टैबलेट और कम्प्यूटर  में एक्सेस कर सकते है। इसमें भी सिंगल स्क्रीन उपलब्ध है साथ ही अनलिमिटेड मूवीज और टीवी शोज मिलते हैं।

649 रुपए के स्टैंडर्ड प्लान में Full HD क्वालिटी के वीडियो देखे जा सकते है। इस प्लान में Netflix अकाउंट टैबलेट और कम्प्यूटर में एक्सेस कर सकते है। इसमें 2 स्क्रीन उपलब्ध है साथ ही अनलिमिटेड मूवीज और टीवी शोज मिलते हैं।

799 रुपए के प्रीमियम प्लान में 4K+ HDR क्वालिटी के वीडियो देखे जा सकते है। इस प्लान में Netflix अकाउंट टैबलेट और कम्प्यूटर में एक्सेस कर सकते है। इसमें 4 स्क्रीन उपलब्ध है।  साथ ही अनलिमिटेड मूवीज और टीवी शोज मिलते हैं।