Infinix Hot 10 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट कल होगा ग्लोबल मार्केट में पेश, जानें खासियत

Loading

टेक कंपनी Infinix ने हाल ही में अपना Infinix Hot 10 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इसी स्मार्टफोन का नया वेरिएंट को कल यानि 23 अक्टूबर को ग्लोबल मार्किट में पेश करने वाली है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही यह दमदार बैटरी के साथ आता है। तो आइए जनते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Infinix Hot 10 Specifications-
Infinix Hot 10 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित एक्सओएस 7.0  पर चलता है। पावर बैकअप के लिए Infinix Hot 10 में 5,200mAh की बैटरी दी गई है और यह 10 वॉट चार्जर के साथ आता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4जी, जीपीएस, ब्लूटूथ और  3.5 एमएम हेडफोन जैक मौजूद है।  

Infinix Hot 10 Camera-
कंपनी ने Infinix Hot 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 16MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का सेकेंडरी सेंसर, तीसरा 2MP का सेंसर और चौथा AI सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP सेंसर मिलता है, जो स्क्रीन के टॉप बायें कोने में स्थित होल-पंच कटआउट में सेट है।

Infinix Hot 10 Price-
कंपनी के मुताबिक, Infinix Hot 10 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। वहीं, इस स्मार्टफोन का 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है।