Image: Google
Image: Google

    Redmi लवर्स के लिए खुशखबरी आई है। कंपनी (Company) अपने शानदार स्मार्टफोन (Smartphone) Redmi 9 Power का नया वेरिएंट (New Variant) भारत (India) में लॉन्च करने वाली है। यह नया वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (Internal Storage) वाला होगा। इसका खुलासा ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon India ने किया है। साथ ही इस खुलासे में नए वेरिएंट के कीमत की भी जानकरी मिलती है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पिछले साल लॉन्च किया गया था। 

    Amazon India पर दी गई जानकारी की मानें तो Redmi 9 Power 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया जाएगा। हांलाकि, अभी तक इसके लॉन्चिंग डेट (Launching Date) की कोई भी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह स्पष्ट है कि Redmi 9 Power का नया वेरिएंट भी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा।

    New Variant Price-
    टिप्स्टर ईशान शर्मा के अनुसार, Redmi 9 Power का 6GB रैम माॅडल की कीमत भारत में 12,999 रुपये  होगी। मालूम हो कि अभी तक भारत में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें 4GB + 64GB स्टोरेज और 4GB + 128GB स्टोरेज माॅडल शामिल हैं। जिनकी कीमत 10,999 रुपये और 11,999 रुपये है। वहीं ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन, ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

    Redmi 9 Power Specifications-
    Redmi 9 Power स्मार्टफोन में  6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर मौजूद है, साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस स्मार्टफोन का स्टोरेज 512GB तक का बढ़ाया जा सकता है। 

    Redmi 9 Power Camera-
    फोटोग्राफी के लिए Redmi 9 Power में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ 5।0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी और 3।5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।