दो दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Nokia 2 V Tella स्मार्टफोन

HMD Global ने अपने नए स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन Nokia 2 V Tella है, जिसे अमेरिका में Verizon exclusive के तौर पर लॉन्च किया गया है। बता दें कि यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 2 V का ही सक्सेसर है। इस स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह दो दिन तक आपका साथ देगी। यह फोन सिंगल रैम व स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Nokia 2 V Tella Specifications-
Nokia 2 V Tella डुअल-सिम (नैनो) के साथ आती है, इसमें 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। साथ ही यह मीडियाटेक हीलियो ए22 (MT6761) प्रोसेसर पर काम करता है। साथ ही इसमें 2 जीबी LPDDR3 रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी स्टोरेज तक बढ़ा सकते हैं।इसके अलावा इस फोन में 3,000mAh की रिमूवल बैटरी दी गई है, जिसके साथ 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट मिला है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई एलटीई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीअस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है।

Nokia 2 V Tella Camera-
अब अगर कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 8mp का है और 2mp का सैकेंडरी कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5mp का कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है।  

Nokia 2 V Tella Price-
Nokia 2 V Tella स्मार्टफोन की कीमत $168 यानि लगभग 12,400 रुपयेमें लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन सिंगल ब्लू कलर वेरिएंट में ही आता है। इस स्मार्टफोन की सेल अमेरिका में Walmart.com के माध्यम से शुरू हो चुकी है।