Image: Google
Image: Google

    Loading

    Nokia ने हाल ही में Nokia 3.4 को भारत (India) में लॉन्च (Launch) किया है, जिसकी आज यानी 20 फरवरी (20 February) को पहली सेल (Sale) लगने जा रही है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है। यह एक बजट रेंज स्मार्टफोन (Budget Range Smartphone) है, जो दमदार बैटरी (Battery) और कमाल के कैमरे (Camera) के साथ भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पेश किया गया है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…

    Price And Availability-
    Nokia 3.4 स्मार्टफोन को भारतीय बाज़ार में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 11,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart और Amazon से भी खरीद सकते हैं।

    Specifications-
    Nokia 3.4 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो पंच होल डिज़ाइन के साथ आता है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट मौजूद है, साथ ही यह एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं बतीरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में दो दिनों तक बैकअप दे सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ और वाईफाई दिए गए हैं।

    Camera-
    Nokia 3.4 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद है।